- Advertisement -

- Advertisement -

गाज़ियाबाद में पीएम ने लोगों को बताया तीन ‘C’ का फार्मूला  

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अजय प्रताप सिंह

 

प्रदेश आजतक : पीएम मोदी ने गाजियाबाद में विभिन्‍न विकास प्रोजेक्‍ट के शिलान्‍यास और लोकार्पण के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहली सरकारों में गाजियाबाद और पश्चिमी उत्तर प्रदेश की पहचान किन कारणों से होती थी. आज गाजियाबाद की पहचान तीन सी से होती है,कनेक्‍टिविटी, क्‍लीनलीनेस और कैपिटल यानी उद्यमियों की मेहनत और परिश्रम की कैपिटल.

पीएम मोदी ने कहा कि अब तक हिंडन की पहचान वायुसेना के महत्वपूर्ण सेंटर के लिए थी. अब सामान्य लोगों के लिए भी एयरपोर्ट टर्मिनल तैयार है. देश में नेक्स्ट जेनरेशन अर्बन इंफ्रास्ट्र्क्चर को नया आयाम देते हुए दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम का शिलान्यास किया गया है. इसमें रैपिड रेल और मेट्रो दोनों ही ट्रेनें चलेंगी. हमारे विकास का रास्ता दो पटरियों पर चल रहा है. एक तरफ हम देश के इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत कर रहे हैं, दूसरी तरफ सामान्य मानवी को सीधी मदद पहुंचाने में जुटे हैं.

पीएम ने कहा कि जब आतंकवादियों ने पुलवामा में हमारे जवानों को मार दिया, क्या मोदी को भी चुप रहना चाहिए था? अगर पुरानी सरकार जैसा करना है तो आपने मुझे चुन के बिठाया क्यों है.विरोधी दल कान खोलकर सुन लो मेरा सबूत 130 करोड़ हिन्दुस्तानियों का विश्वास है. मेहरबानी करके पाकिस्तान को खुश करने का काम बंद कीजिये.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...