- Advertisement -

- Advertisement -

और हद हो गयी अब, कार चालक का राक्षसी रुप….

इन्दिरा पुरम मे लाँघ दी अमानवीयता की सीमाएं

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अजय प्रताप सिंह

 

प्रदेश आजतक : गाजियाबाद. यहां के दिल्ली से सटे पोश इलाके इन्दिरा पुरम मे एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है जब एक दंभी कार चालक ने पैदल यात्री को टक्कर मार दी, जिससे पैदल यात्री कार के बोनट पर जा गिरा. जिसके बाद भी भी इस राक्षसी वृत्ति के कार चालक द्बारा कार रोकना तो अलग की बात रही उल्टे इसने कार को तेज गति से न सिर्फ दौडाया वरन ऐसे झटके भी ब्रेक मारकर कार को दिये ताकि बोनट को कसकर पकडे हुआ यात्री नीचे गिर जाये. इस घटना की पूरी वीडियो अन्य वाहनों के चालकों द्बारा बनाकर वायरल कर दी.

जिसमें पता चलता है कि क्रुर कार चालक ने 2 मिनट तक फिल्मी अंदाज में कार को दौडाया तब जाकर इन्हीं वाहन चालकों द्बारा इस कार को जबरन रोका गया. इस बीच अभागा यात्री बचाओ बचाओ की आवाज देकर राहगीरों व वाहन चालकों से अपनी जान बचाने की गुहार लगाता रहा. इस संदर्भ में यह अलग मामला है कि पुलिस कार चालक को किन धाराओं में चालान करेगी.

लेकिन लगता तो यही है कि ऐसे मामलों में पुलिस ढुलमुल रवैया अपनाती है जिससे नवधनाढ्य वर्ग के युवा बेखौफ हो चले हैं वहीं ऐसे मामलों मे राजनीतिज्ञ भी कम जिम्मेदार नहीं हैं जो ऐसे राक्षसी वृत्ति के लोगों की सिफारिश करते नहीं हिचकते

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...