- Advertisement -

- Advertisement -

गाज़ियाबाद : पुलिस अपराधी मुठभेड़ सिपाही को लगी गोली, घायल हुआ अपराधी

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : अजय प्रताप सिंह

 

प्रदेश आजतक : गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके के बेहटा हाजीपुर में रविवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. जबकि एक सिपाही भी घायल हुआ है. पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. सीओ लोनी ने बताया कि मेरठ का रहने वाला बदमाश मोहसिन अपने एक साथी के साथ बाइक से जा रहा था. पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका तो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया.

सीओ के मुताबिक बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया. जबकि एक सिपाही को गोली लगी है. पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा और बाइक बरामद की हैं. वहीं दूसरे बदमाश की तलाश में कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

पुलिस मोहसिन का अपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में लगी हुई है. पुलिस का कहना है कि पहले भी यह बदमाश जेल जा चुका है. बताया जा रहा है कि मोहसिन का कनेक्शन हथियारों की तस्करी से भी रहा है. अवैध हथियार लेकर घूमना इस बात को साबित भी करता है. जांच पड़ताल के बाद यह साफ हो पाएगा कि नए साल से पहले किस तरह की दहशत फैलाने का इरादा था.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...