- Advertisement -

गोपालगंज : स्कूल में छलक रहे थे पैमाने चिकेन पार्टी में ब्यस्त थे गुरुजी, धमक गई पुलिस प्राचार्य हुए फरार

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : शैलेश कुमार तिवारी

 

प्रदेश आजतक : गोपालगंज के एक सरकारी स्कूल में कुछ शिक्षक शराब और चिकेन की पार्टी कर रहे थे. इस बात की सूचना गांववालों को लग गई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी. इसके बाद मौके से स्कूल के प्राचार्य लापता हो गए. हालांकि पुलिस ने क्लासरूम से चिकेन और शराब की दो खाली बोतल जब्त कर लिया है.

घटना मीरगंज के मिडिल स्कूल, जिगना की है. आरोप है कि आज बच्चों को मिड डे मील देने के बाद स्कूल में छुट्टी कर दी गई. इसके बाद स्कूल के प्राचार्य राम एकबाल चौधरी कुछ शिक्षकों के साथ शराब और चिकन पार्टी करने लगे. इस बात की भनक लगते ही ग्रामीणों ने इसकी जानकारी मीरगंज थानाध्यक्ष और हथुआ के एसडीएम को दी. एसडीएम के निर्देश पर हथुआ बीडीओ और मीरगंज पुलिस ने स्कूल में पहुंचकर मामले की छानबीन की.

वहां मौके से शराब की 2 खाली बोतल और चिकन जब्त किया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्कूल में शराब पार्टी की जा रही थी जिसके बाद पुलिस को सूचना मिलते ही मौके से स्कूल के प्राचार्य लापता हो गए. स्कूल के प्रिंसिपल राम एकबाल चौधरी पर आरोप है कि स्कूल में अक्सर चिकेन के साथ शराब पार्टी करते हैं. हालांकि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है गयी है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...