- Advertisement -

गोपालगंज : मीडिया में खबर आने के बाद भी नही रुक रहा मिरगंज समौर मार्ग पर अवैध वसूली का खेल 

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रिपोर्ट : शैलेश कुमार तिवारी

 

प्रदेश आजतक : मिरगंज समौर मार्ग पर भागीपट्टी के पास जिला परिषद् और कटेयां थाने के लिए रात दिन अवैध रूप से वसूली का काम जोर शोर से चल रहा है. जिला परिषद् के लिए प्रत्येक चार पहिया वाहन के ड्राइवर से पचास रुपया लिया जाता है. और तीन पहिया वाहन से बीस रुपया लिया जाता है. ठीक उसी प्रकार थाने के लिए अलग अलग माल वाहन गाड़ी से वसूली की जाती है. थाने के लिए की जाने वाली वसूली निरंजन यादव के नेतृत्व में की जाती है.
आपको अवगत कराना चाहता हूँ कि यह खबर मीडिया द्वारा एक माह पहले ही निकाली जा चुकी है. लेकिन इसपे जिला प्रशासन को जानकारी नहीं है, या लापरवाही है, या प्रशासन की देख रेख मे यह वसूली हो रही है इस वजह से प्रशासन मौन है.
1- कोयला लदी गाड़ी – 500.00
2- गीट्टी लदी गाड़ी -100.00
3- मोरंग लदी गाड़ी – 100. 00

इस तरह से हर गाड़ी के लिए अलग अलग रेट तय कर दिया गया है. उत्तर प्रदेश और बिहार दोनो तरफ से आने जाने वाली प्रत्येक गाड़ी से अवैध पैसा वसूली जाती है. यहाँ तक की जो ड्राइवर देने मे कोताही करता हैं तो उसके साथ अभद्रता की जाती है.जिसके कारण हर गाड़ी का ड्राइवर परेशान है. यह सब वसूली कटेयां थाने की जानकारी में हो रही है. यह सब जानकारी वहाँ वसूली करने वाले लोगों के द्वारा प्राप्त हुई है. कटेयां थाने की गाड़ी हर रोज इस रास्ते से आती जाती है लेकिन एक बार भी वसूली करने वाले लोगों को नहीं बोलती, क्योंकि यह वसूली प्रशासन की देखरेख मे हो रही है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...